Rajasthan Elections 2023: आलाकमान से बगावत करने वाले शांति धारीवाल सोशल मीडिया पर बने चर्चा का विषय, समर्थक बता रहे विकास पुरुष

Samachar Jagat | Monday, 23 Oct 2023 09:21:39 AM
Rajasthan Elections 2023: Shanti Dhariwal, who rebelled against the high command, became a topic of discussion on social media, his supporters are calling him Vikas Purush.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग 25 नवंबर को होगी लेकिन उसके पहले टिकटों का वितरण हो रहा है। भाजपा और कांग्रेस लगतार उम्मीदवारों की लिस्टें निकाल रही है। भाजपा की दो लिस्टों के बाद कांग्रेस ने भी रविवार को दूसरी लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में गहलोत के कई समर्थकों को टिकट मिला लेकिन शांति धारीवाल को टिकट नहीं मिला।

ऐसे में उनको लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। बता दें की कोटा उत्तर से शांति धारीवाल को अभी भी टिकट नहीं मिला है। धारीवाल ने पिछले साल आलाकमान के खिलाफ बगावत कर दी थी और उसका ही ये खामियाजा है। सोशल मीडिया पर भी धारीवाल को लेकर चर्चा है। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने शांति धारीवाल के मसले पर हाई कमान को बेइज्जत करने वालों का पत्ता साफ होने की बात कही है।

वहीं धारीवाल समर्थक भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। अधिकांश पोस्ट में यह दावा किया जा रहा है कि कोटा उत्तर से सबसे मजबूत कैंडिडेट शांति धारीवाल हैं। उनके बिना इस सीट को कोई नहीं जीत सकता है। साथ ही शांति धारीवाल को विकास पुरुष बताते हुए कह रहे हैं कि उनके जैसा विकास कोटा में कोई नहीं करवा सकता हैं।

pc- firstindia-co-in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.