Rajasthan Elections 2023: चुनावों से पहले वसुंधरा राजे को लेकर आया सर्वे चौंका देगा आपको भी, जाने क्या है पूरा माजरा

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Oct 2023 11:59:25 AM
Rajasthan Elections 2023: The survey brought about Vasundhara Raje before the elections will surprise you too, know what is the whole matter.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होने जा रहे है और उसके पहले चर्चाओं का बाजार पूरी तरह से गरम हो चुका है। कौन जीतेगा कौन हारेगा और कौन सीएम बनेगा और कौन नहीं बनेगा पर रोज चर्चाएं चल रही है। इन सब चर्चाओं के बीच भाजपा का केंद्र बिंदु है वसुंधरा राजे। ऐसे मे उनके लिए एक चौंकाने वाला सर्वे सामने आया है और वो ये की अगर भाजपा जीती तो वो सीएम बनाई जाएगी या नहीं।

इस बीच एबीपी न्यूज़ ने सीवोटर के साथ मिलकर एक सर्वे किया है, जिसमें वसुंधरा राजे को सीएम फेस घोषित नहीं करने से बीजेपी को कितना नुकसान होगा, इस सवाल के जवाब में 43 फीसदी लोगों का ये मानना है कि वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित नहीं करना बीजेपी के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। इसके अलावा 42 फीसदी लोगों का कहना है कि वसुंधरा राजे को सीएम फेस घोषित नहीं करना बीजेपी को भारी पड़ सकता है। 

वहीं सर्वे के मुताबिक 12 प्रतिशत लोगों का मानना है कि उन्हें सीएम फेस नहीं बनाने से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। जबकि तीन फीसदी लोगों का मानना है कि कुछ कह नहीं सकते। बता दें की इस बार भाजपा ने राजे को राजस्थान में सीएम फेस घोषित नहीं किया है। 

pc- 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.