Rajasthan Election 2023: क्या वसुंधरा गुट का होने के कारण नहीं मिला इन लोगों को टिकट? उठने लगे विरोध के स्वर

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Oct 2023 12:57:11 PM
Rajasthan Election 2023: Did these people not get tickets because they belonged to Vasundhara faction? Voices of protest started rising

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा की पहली सूची सामने आ चुकी है और उसके साथ ही कई लोगों के नाम भी टिकट की लिस्ट से कट गए है, ये लोग वसुंधरा के समर्थक माने जाते है और इन लोगों के टिकट कटने के साथ ही अब बगावत के तेवर भी दिखने लगे है। इससे नाराज होकर राजे समर्थकों ने अब बड़ा निर्णय लेना का विचार किया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो भरतपुर जिले की नगर से दो बार की विधायक अनिता सिंह गुर्जर का टिकट काट दिया गया है और ये वसुंधरा की कट्टर समर्थ है। टिकट काटे जाने के बाद उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि वसुंधरा राजे का समर्थक होने के कारण उनका टिकट काट दिया गया है। इसी प्रकार बानसून से पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा को टिकट नहीं मिला है। बात जयपुर की करें तो झोटवाड़ा से पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत और विद्धाधर नगर से नरपत राजवी का टिकट भी काट दिया गया है।

इधर टिकट कटने से नाराज पूर्व विधायक अनिता सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के संकेत दिए है। उन्होंने कहा कि 50 हजार वोटों से हारे लोगांे को पार्टी ने टिकट दिय है। लेकिन मुझे वसुंधरा खेमे के कारण दूर दिया गया है। 

pc- hindustan
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.