Rajasthan Elections 2023: उपेन यादव भी लड़ेंगे इस बार विधानसभा चुनाव, नहीं जानते है तो जान ने आप भी, अक्षर रहते है चर्चा में

Samachar Jagat | Friday, 13 Oct 2023 09:45:35 AM
Rajasthan Elections 2023: Upen Yadav will also contest the assembly elections this time, if you do not know then you also know, Akshar remains in the news.

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा चुनावों की घोषणा के साथ ही जिनको चुनाव लड़ना है वो भी तैयारी में है। ऐसे में तारीखों की घोषणा के साथ ही अब धीरे धीेरे चुनाव लड़ने वालों के चेहरे भी सामने आने लगे है। खबरों की माने तो राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने भी चुनाव लड़ने की मंशा जाहीर की है।

उन्होंने कहा की वह युवा बेरोजगारों की आवाज बुलंद करने के लिए विधानसभा चुनाव लड़ेंगे औऱ जो पार्टी युवा बेरोजगारों का साथ देगी उसका साथ युवा बेरोजगार देंगे। इस बार चुनावो में जीत की चाबी युवा बेरोजगारों के पास रहेगी।  

उन्होंने साथ ही कहा की प्रदेश में 30 से 40 लाख शिक्षित युवा बेरोजगार है और जिनकी 25 नवंबर को होने वाले चुनावो में बड़ी भूमिका होगी। मीडिया से बात करते हुए उपेन यादव ने कहा कि दोनों सरकारों में संघर्ष किया है पिछले 11 साल 8 महीने से युवा बेरोजगारों के भविष्य के लिए दोनों सरकारों में संघर्ष किया है और संघर्ष के बाद यही निष्कर्ष निकला है कि सरकारो में युवाओं की भागीदारी होनी चाहिए। युवा बेरोजगारों से संवाद करने के बाद निर्णय लिया है कि मैं इस बार विधानसभा चुनाव लडूंगा। 

pc- the angle



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.