Rajasthan Elections 2023: भाजपा की अंतिम लिस्ट में नहीं चली वसुंधरा की, अपने करीबियों को भी नहीं दिला सकी टिकट

Samachar Jagat | Monday, 06 Nov 2023 11:45:56 AM
Rajasthan Elections 2023: Vasundhara did not appear in the final list of BJP, could not even get tickets for her close ones

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन है और ऐसे में कांग्रेस और भाजपा ने अपने अपने 200 उम्मीदवार घोषित कर दिए है। भाजपा की भी आखिरी लिस्ट आ चुकी है, लेकिन इस लिस्ट में केंद्रीय नेतृत्व ने वसुंधरा राजे को किनारे कर दिया है। ऐसा इसलिए की उनके खास कई उम्मीदवारों को अंतिम सूची में जगह नहीं मिली जो कभी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष भी रह चुके थे।

जी हां बीजेपी ने इस बार वसुंधरा राजे के कई समर्थकों के टिकट काट दिए हैं। इनमें अशोक परनामी, अरूण चतुर्वेदी प्रमुख है और दोनो नेता ऐसे है जो पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष भी रह चुके हैै। इनके साथ ही यूनुस खान का भी टिकट काट दिया गया है।

वसुंधरा राजे के करीबियों के बात करें तो बाबू सिंह राठौड़, प्रह्लाद गुंजल और विजय बंसल को टिकट दिया गया है जबकि जयपुर की आदर्श नगर सीट से वसुंधरा राजे के समर्थक अशोक परनामी का टिकट काट कर रवि नैयर को दिया गया है। राजपाल सिंह शेखावत, यूनुस खान और राव राजेन्द्र का टिकट पार्टी ने काट दिया है। 

pc- ichowk.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.