Rajasthan Elections 2023: कांग्रेस छोड़ भाजपा में जा रहे नेताओं के लिए प्रतापसिंह ने क्यों कही ये बात? आप भी जानकर रह जाएंगे....

Samachar Jagat | Monday, 30 Oct 2023 12:04:16 PM
Rajasthan Elections 2023: Why did Pratap Singh say this for the leaders leaving Congress and joining BJP? You will also be left knowing...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के विधानसभा चुनावों के बीच में कांग्रेस पार्टी को पिछले कुछ दिनों से झटके लग रहे है। झटकों का कारण यह है की पार्टी के बड़े नेता कांग्रेस को छोड़ भाजपा का दामन थाम चुके है। इन नेताओं में पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवा और सुरेश मिश्रा भी शामिल है। वहीं उनके पार्टी बदलने को लेकर कांग्रेस ने अपनी बात रखी है।

बता दें की राजस्थान सरकार में मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने पार्टी छोड़कर जाने वाले लोगों के बारे में कहा है कि पार्टी वही नेता छोड़ रहे हैं जिनका जनता से जुड़ाव नहीं है। मीडिया से बातचीत के दौरान खाचरियावास ने कहा, मैं जनता के बीच जाकर आया हूं, वहां कांग्रेस का एकतरफा माहौल है, कांग्रेस देश की ताकत है।

उन्होंने कहा आज जो लोग बीजेपी में जा रहे हैं, वे जनता का कोई भला नहीं कर रहे हैं। वे पार्टी के साथ तो धोखा कर ही रहे हैं, साथ ही देश और राज्य के साथ भी धोखा कर रहे हैं। खाचरियावास ने आगे कहा, राजस्थान में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है।

pc- news24hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.