Rajasthan: गहलोत के मंत्री की पायलट को खरी खरी, कांग्रेस में जिसको रहना है, वो रहे, जिसे जाना है वो जाए

Samachar Jagat | Wednesday, 17 May 2023 08:54:07 AM
Rajasthan: Gehlot's minister berates Pilot, whoever wants to stay in Congress should stay, whoever wants to go should go

इंटरेनट डेस्क। राजस्थान में चुनावों में अभी भले ही 6 महीने का समय बचा हो लेकिन कांग्रेस के अंदर जो अंतर्कलह मची हुई है उसका अभी कोई समाधान नहीं निकल सका है। इधर राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा भी एक बड़ा बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दौसा में अपने दौरे के दौरान उन्होंने बिना नाम लिए पायलट पर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई लड़ाई नहीं है। कांग्रेस में जिसको रहना है, वो रहे, जिसे जाना है वो जाए। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट की यात्रा पर मैं कुछ नहीं कहूंगा। ये उनकी निजी यात्रा है। प्रदेश सरकार के चिकित्सा मंत्री ने कहा कि धौलपुर में मुख्यमंत्री ने जो कहा है, वह अपने सोर्स से सही कहा होगा।

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री की बात को गलत नहीं ठहराया जा सकता है। निश्चित रूप से मुख्यमंत्री के पास कोई आधार और सबूत होंगे। बता दें, धौलपुर में सीएम गहलोत ने कहा था कि कांग्रेस के कुछ विधायकों ने सरकार गिराने के लिए अमित शाह से पैसे लिए थे। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि वो उनके पैसे लौटा दें। इस बयान के बाद ही कांग्रेस में ज्यादा उथल पुथल मची हुई है।  

pc- india tv hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.