Rajasthan: गृहमंत्री अमित शाह 20 फरवरी को आ रहे राजस्थान, लोकसभा चुनावों को लेकर होगा गहन मंथन

Samachar Jagat | Monday, 19 Feb 2024 01:10:37 PM
Rajasthan: Home Minister Amit Shah is coming on February 20, there will be intense brainstorming regarding Rajasthan and Lok Sabha elections.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की तैयारी के लिए भाजपा पूरे जोर शोर से जुटी हैं और इसी कड़ी में राजस्थान में भी तैयारी पूरे जोर पर है। इन्ही तैयारी का जायजा लेने के लिए देश के गृहमंत्री और पार्टी के बड़े नेता अमित शाह मंगलवार को प्रदेश के दौरे पर आ रहे है। बता दें की शाह बीकानेर से लोकसभा चुनाव के लिए शंखनाद करेंगे। इस दौरान अमित शाह उदयपुर और जयपुर में भी पदाधिकारियों की बैठक करेंगे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो अमित शाह एक ही दिन में मंगलवार को बीकानेर और उदयपुर में बैठकें लेंगे। उनका जयपुर में भी एक संवाद कार्यक्रम प्रस्तावित है। शाह के इस दौरे का करीब 9 लोकसभा सीटों पर सीधा असर पड़ेगा। 

बता दें की शाह पहले बीकानेर पहुंचेंगे और यहां बीकानेर, श्रीगंगानगर और चूरू जिले के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। दोपहर को उदयपुर में उदयपुर बांसवाड़ा, डूंगरपुर, चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र पर चर्चा करेंगे। उदयपुर में एक कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद शाह जयपुर में संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे।

pc- firstindianews.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.