Rajasthan: बीजेपी में सीएम फेस को लेकर नाम आया सामने, राजे,गजेंद सिंह और पूनिया में जाने कौन है आगे, सर्वे में हुआ खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2023 08:44:56 AM
Rajasthan: Name came to the fore regarding CM face in BJP, know who is ahead among Raje, Gajend Singh and Poonia, survey revealed

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के विधानसभा चुनाव 5 महीने के बाद होने है, लेकिन उसके पहले ही भाजपा और कांग्रेस में सीएम फेस को लेकर उठापटक चल रही है। कांग्रेस का तो तय माना जा रहा है की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम पर ही चुनाव लड़ा जाएगा। लेकिन भाजपा का अभी तय नहीं हो पाया है।

लेकिन खबरों की माने तो सी वोटर्स की और से करवाए गए सर्वे में यह बात सामने आई है की भाजपा की और से अगर किसी को सीएम फेस घोषित किया जाता है तो पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का नाम सबसे उपर आता है। सर्वे में खुलासा हुआ है की राजे ही भाजपा की और से सीएम फेस के लिए पहले नंबर पर है।

वहीं दूसरे नंबर की बात करें तो जोधपुर से सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह का नाम आता है। सर्वे में लोगों ने दूसरे नंबर पर सीएम फेस के लिए गजेंद्र सिंह को पसंद किया है। इसके बाद तीसरे नंबर पर लोगों ने सतीश पूनिया को रखा है। पूनिया भी सीएम फेस पर तीसरे नंबर पर आते है। 

pc- navbharat



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.