Rajasthan: अब लोकेश शर्मा के खुलासे को लेकर सतीश पूनिया ने दिया बड़ा बयान, गर्म हुई प्रदेश की राजनीति

Samachar Jagat | Wednesday, 01 May 2024 09:42:19 AM
Rajasthan: Now Satish Poonia gave a big statement regarding Lokesh Sharma's revelations, the politics of the state heated up

इंटरनेट डेस्क। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहेे लोकेश शर्मा द्वारा किए गए फोन टैपिंग खुलासे को लेकर अब भारतीय पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बड़ा बयान दिया है। राजस्थान के पूर्व उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि अगर कांग्रेस की लंका में लोकेश शर्मा आग लगाते हैं, तो मैं उनका स्वागत करता हूं। उनके इस बयान से फिर से राजस्थान की राजनीति में हलचल पैदा हो गई। 

खबरों के अनुसार, राजस्थान भाजपा के दिग्गज सतीश पूनिया से एक टीवी न्यूज चैनल पर लोकेश शर्मा को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि लोकेश शर्मा देर आए दुरुस्त आए, लेकिन अगर वह कांग्रेस की लंका में आग लगाते हैं, तो मैं उनका स्वागत करता हूं। 

हमने फोन टैपिंग के मामले को विधानसभा और सदन से बाहर उठाया
उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत के पूर्व ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने जो बात उठाई, यह कोई नई बात नहीं है। हमने तो फोन टैपिंग के मामले में विधानसभा और सदन से बाहर में कई बार प्रमाणिक तौर पर कहा कि अगर फोन टैपिंग के मामले में कोई दोषी है, तो वह तत्कालीन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत है।

पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा ने किए थे कई खुलासे
आपको बात दें कि पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा ने हाल ही में पीएस में गहलोत सरकार को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने इस पीसी में फोन टैपिंग के मामले में पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने इस संबंध सबूत भी पेश किए थे। 

भाजपा को लेकर कही ये बड़ी बात
गौरतलब है कि सतीश पूनिया इन दिनों भाजपा के समर्थन में हरियाणा प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में रोहतक के भाजपा कार्यालय में हरियाणा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में हिस्सा लिया है। उन्होंने कहा कि पूरा भरोसा है, टीम भाजपा राजस्थान अपने अथक प्रयासों से हरियाणा में 10 की 10 सीटों पै कमल खिलैंगे,  के संकल्प को पूरा करने में अपनी महत्वपूर्ण सहभागिता निभाएगी। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। 

PC: indianexpress
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.