Weather Update: तेलंगाना में गरज-चमक के साथ आंधी के आसार।

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2023 03:01:28 PM
Weather Update: Thunderstorm accompanied with lightning likely in Telangana.

हैदराबाद। तेलंगाना के कई जिलों के अलग-अलग स्थानों पर शनिवार को मेघगर्जन के साथ बिजली चमकने और 30-40 किमी प्रति घंटे की तेज रफ्तार से तेज हवाएं चलने के आसार हैं। मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने यह जानकारी दी।

मौसम विभाग ने बताया कि मनचेरियल, राजन्ना सिरकिला, जयशंकर भूपलपल्ली, मुलुगु, भद्राद्री कोठागुडेम, महबूबाबाद, वारंगल, हनमकोंडा, जनगांव, रंगारेड्डी, हैदराबाद और मेडचल मलकाजीगिरी में शनिवार को तथा मनचेरियल, राजन्ना सिरिसिला, करीमनगर, पेद्दापल्ली, महबूबाबाद, वारंगल, हनमकोंडा, जनगांव, सिद्दीपेट, यदाद्री भुवनगिरि, मेडक और कामारेड्डी जिलों में रविवार को 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने के अनुमान हैं।

इसके अलावा, जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्री कोठागुडेम, खम्मम, नलगोंडा, सूर्यापेट, महबूबाबाद, वारंगल, हनमकोंडा, जनगांव, यदाद्री भुवनगिरी, रंगारेड्डी सहित अन्य जिलों में सोमवार को भी 30-40 किमी प्रति घंटे की तेज रफ्तार से हवाएं चलने के आसार हैं। मौसम एजेंसी के अनुसार, राज्य के कुछ जिलों में 22 से 26 अप्रैल तक गरज के साथ हल्की बौछारें पड़ने के अनुमान हैं। राज्य में शुक्रवार को सर्वाधिक अधिकतम तापमान नालगोंडा में 4० डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.