Rajasthan: गहलोत के बेटे को भी RCA से आउट करने की तैयारी! राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम की होगी एंट्री

Samachar Jagat | Thursday, 22 Feb 2024 09:08:49 AM
Rajasthan: Preparation to oust Gehlot's son from RCA! Rajendra Rathore's son Parakram will enter

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान से अशोक गहलोत की सरकार क्या चली गई अब उनके बेटे वैभव गहलोत के भी जाने का समय आ गया। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन और राज्य सरकार के बीच हुआ एमओयू बुधवार को समाप्त हो गया। अब खेल विभाग क्रीड़ा परिषद की कार्यकारिणी को भंग करने की तैयारी कर रहा है। बता दें की राजस्थान में सत्ता बदलने के बाद आरसीए चुनाव से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को झटका लग सकता है। 

मीडिया रिपाटर्स की माने तो भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम राठौर की एंट्री क्रिकेट संघ में हो गई है। चूरू जिला क्रिकेट संघ के चुनाव में पराक्रम राठौर ने जीत हासिल की है। ऐसे में पराक्रम राठौर की क्रिकेट संघ में एंट्री के बाद राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की कार्यकारिणी में बदलाव की सुगबुगाहट शुरू हो गई है।

माना जा रहा है कि पराक्रम आरसीए अध्यक्ष का चुनाव लड़ सकते है। हालांकि, अभी चुनाव के लिए लंबा समय है। लेकिन ये संकेत मिल रहे है। दरअसल राजस्थान में बीजेपी सरकार के गठन के बाद राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में जिला संघ सक्रिय हो गया है। राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम सिंह ने चूरू जिला क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनने के बाद राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत पर निशाना साधा हैं। पराक्रम राठौर ने एक बयान में कहा कि राजस्थान में क्रिकेट जिस मुकाम पर होना चाहिए था, वहां नहीं पहुंच पाया है।

PC- IBC24

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.