Rajasthan: राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष होंगे राजेंद्र राठौड़, सतीश पूनियां को बनाया गया उपनेता प्रतिपक्ष

Samachar Jagat | Monday, 03 Apr 2023 09:06:38 AM
Rajasthan: Rajendra Rathore will be the Leader of Opposition in Rajasthan Legislative Assembly, Satish Poonia has been made Deputy Leader of Opposition

इंटरेनट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब 6 महीने का समय बचा है और उसके पहले भाजपा ने एक और नया बदलाव प्रदेश की राजनीति में कर दिया है। पिछले एक डेढ़ महीने से विधानसभा में खाली पड़ा नेता प्रतिपक्ष का पद अब भर दिया गया है। रविवार को हुई विधायक दल की बैठक के बाद ये फैसला हुआ है।

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे गुलाबचंद कटारिया के असम का राज्यपाल नियुक्त होने के बाद से ये पद खाली चल रहा था। जिसके बाद अब उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़  को नेता प्रतिपक्ष बना दिया गया है। वहीं  प्रदेशाध्यक्ष के पद से हटाए गए सतीश पूनियां को अब विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है।

इस दौरान राजेंद्र राठौड़ ने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे जैसे एक जमीनी कार्यकर्ता को विधायक दल का नेता चुनकर नेक काम सौंपा हैं। इसको लेकर में सभी का आभार जताता हूं। हाल ही में चित्तौड़गढ़ से सांसद सीपी जोशी को राजस्थान भाजपा का प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.