Rajasthan: जयपुर में राम प्रसाद मीणा की खुदखुशी बनी गहलोत सरकार के लिए परेशानी, सीएम के खास मंत्री का नाम आया सामने

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2023 09:04:53 AM
Rajasthan: Ram Prasad Meena's suicide in Jaipur became a problem for the Gehlot government, in this case the name of CM's special minister came up.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले सीएम अशोक गहलोत के सामने आए दिन नई परेशानी खड़ी हो रही है। इस बार मामला ज्यादा गर्म है और वो ये की राजधानी जयपुर में एक 38 वर्षीय व्यक्ति ने सोमवार को आत्महत्या करली और इससे पहले उसने एक वीडियो भी बनाया और उसमें उसने कांग्रेस के मंत्री महेश जोशी और कुछ अन्य लोगों पर अपनी संपत्ति छोड़ने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

इस मामले ने अब जोर पकड़ लिया है और उसका कारण यह है की पिछले पांच दिनों से मृतक के परिजन धरना प्रदर्शन कर रहे है और इस धरने में कांग्रेस नेता सचिन पायलट भी पहुंच गए और फिर भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी। ऐसे में विपक्ष को भी चुनावों से पहले एक बड़ा मुद्दा मिल गया है। 

ऐसे में ये मामला अब राजस्थान में एक नया राजनीतिक मुद्दा बन गया है। आपकों बता दें राम प्रसाद मीणा नाम के एक व्यक्ति का एक होटलमालिक से भूमि विवाद चल रहा था। उसने एक वीडियो मैसेज रिकॉर्ड करने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी। उसने कांग्रेस के मंत्री महेश जोशी और कुछ अन्य लोगों को इसके लिए जिम्मेदार बताया है। राम प्रसाद मीणा ने वीडियो में कहा है कि, “मैं कैबिनेट मंत्री महेश जोशी और उनके सहयोगियों के कारण आत्महत्या करने जा रहा हूं। वहीं महेश जोशी ने इस मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.