Rajasthan: सचिन पायलट को राजस्थान कांग्रेस में मिलने जा रहा बड़ा पद! आलाकमान की और से मिली हरी झंड़ी, गहलोत भी है खुश

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2023 08:38:13 AM
Rajasthan: Sachin Pilot is going to get a big post in Rajasthan Congress! Got the green signal from the high command, Gehlot is also happy

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच जुबानी जंग किसी से छुपी हुई नहीं है। सबाकों पता है की इन दोनों नेताओं के बीच कॉफी समय से सब कुछ ठीक नहीं है। हाल ही में पायलट ने अपनी ही सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मुद्दे पर धरना और अनशन किया था। जिसके बाद यह लग रहा था की पार्टी विरोधी कार्रवाई के तहत उप पर आलाकमान कुछ कार्रवाई कर सकता है।

लेकिन अब खबर ये है की आलाकमान पायलट पर कार्रवाई की बजाय चुनावों से पहले उन्हें एक बड़ा गिफ्ट देने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो राजस्थान सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार और प्रदेश अध्यक्ष के बदलने की चर्चा तेज हो गई है। ऐसे में माना जा रहा है की आलाकमान सचिन पायलट के मुताबिक कुछ लोगों को मंत्री बना सकती है।

साथ ही सचिन पायलट को एक बार फिर से प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी जा सकती है। क्योंकि खुद सचिन पायलट ने कई बार कहा है कि वह पदों के पीछे नहीं भागते है।  साथ ही उन्होंने हाल ही में कहा था की वे बीजेपी की तत्कालीन सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाते रहेंगे।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.