Rajasthan: भाजपा जिस किसान की जमीन के निलामी के लगा रही पोस्टर वो निकला 200 बीघा खेतों का मालिक, जाने आप भी पूरी कहानी

Samachar Jagat | Monday, 09 Oct 2023 09:47:47 AM
Rajasthan: The farmer whose land was being auctioned by BJP turned out to be the owner of 200 bigha fields, know the whole story.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में होने जा रहे 2023 विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी और कांग्रेस अपने अपने स्तर पर चुनाव प्रचार कर रही है। साथ ही एक दूसरे में कमिया भी निकाल रही है। इधर भाजपा की और से ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान चलाया जा रहा है। कुछ दिनों पहले अभियान में बीजेपी ने कांग्रेस को घेरते हुए किसानों से जुड़ा एक पोस्टर जारी किया था, जिस पोस्टर में बीजेपी खुद ही कटघरे में आ गई है।

भाजपा की और से लगाए गए पोस्टर पर लिखा था, 19 हजार से अधिक किसानों की जमीन नीलाम, नहीं सहेगा राजस्थान’ इस पोस्टर पर एक किसान का फोटो भी लगा है। उसी किसान ने दावा किया है कि बिना इजाजत उसका फोटो इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में जैसलमैर के इस किसाना माधुराम जयपाल ने सीएम गहलोत से मुलाकात कर ये पोस्टर हटवाने की मांग की है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो किसान माधुराम जयपाल का ये भी कहना है कि उस पर न तो कोई कर्जा है और न ही उसकी जमीन नीलाम हुई है। वह 200 बीघा जमीन का मालिक है साथ ही खेत में उसका घर भी है। किसान ने कहा उसके ना कोई केसीसी है और ना ही कोई लोन है। 

pc- tv9hindi.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.