Lucknow: Ekana stadium के बाहर गिरा यूनीपोल,मां-बेटी की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Jun 2023 03:44:44 PM
Lucknow: Unipole fell outside Ekana stadium, mother and daughter died

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम के बाहर लगा एक यूनीपोल तेज रफ्तार आंधी से गिर गया जिसकी चपेट में आने से कार सवार महिला और उसकी पुत्री की मौत हो गयी जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार शाम तेज रफ्तार आंधी के बीच इकाना स्टेडियम के गेट नंबर दो के बाहर लगा पोल अचानक गिर गया और उसके मलबे में वहां से गुजर रही एक स्कार्पियो कार आ गयी। भारी भरकम पोल के मलबे में दबे कार सवार लोगों ने हाथ हिलाकर मदद की गुहार लगायी।

स्थानीय लोगों ने उनको बचाने की कोशिश की मगर होर्डिंग के भारी भरकम मलबे को हटाने में उनकी कोशिश नाकाम हो गयी।उन्होने बताया कि एसडीआरएफ और पुलिस के जवानो ने पोल के मलबे को हटाकर कार को बाहर निकाला। घायलों को अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने महिला और उसकी पुत्री को मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त प्रीत जगी (38) और उनकी पुत्री एंजल (15) के तौर पर की गयी है।

चालक सरजात (28) की हालत गंभीर बनी हुयी है।गौरतलब है कि हाल ही में इकाना स्टेडियम पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सात मुकाबले खेले गये थे। उस दौरान दुर्घटनाग्रस्त पोल और उसकी होर्डिंग दर्शकों के आकर्षण का केन्द्र बनी थी।

Pc:Amarujala



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.