Rajasthan: अपनी ही पार्टी की मेयर पर सरकार ने लिया एक्शन, कर दिया इस मामले में सस्पेंड

Samachar Jagat | Monday, 07 Aug 2023 09:10:39 AM
Rajasthan: The government took action on the mayor of his own party, suspended him in this case

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर के हैरिटेज नगर निगम में कांग्रेस की मेयर मुनेश गुर्जर के पति सुशील गुर्जर को एसीबी ने रिश्वत कांड में दो दिन पूर्व ट्रैप किया था। इसी मामले में अब गाज मुनेश गुर्जर पर भी गिर गई है। राजस्थान सरकार ने कांग्रेस बोर्ड की महापौर मुनेश गुर्जर को पद से सस्पेंड कर दिया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो रिश्वतकांड मामले में मेयर भी जांच के घेरे में हैं, जिसके चलते स्वायत्त शासन विभाग ने ये एक्शन लिया है। इस मामले में स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक ने महापौर को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए। इससे पहले सरकार ग्रेटर नगर निगम की बीजेपी मेयर सौम्या गुर्जर को भी सस्पेंड कर चुकी है।

खबरों की माने तो सरकार की ओर से जारी सस्पेंड ऑर्डर में कहा गया है कि नगर निगम हैरिटेज जयपुर आवेदित पट्टों की फाइल में पट्टा जारी करने के एवज में रिश्वत राशि की मांग की गई। इस प्रकरण में एंटी करप्शन ब्यूरो ने मेयर पति सुशील सुशील गुर्जर सहित 2 दलालों को 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप किया था। इस पूरे मामले में मेयर मुनेश गुर्जर के घर पर परिवादी के पट्टे की फाइल एसीबी को मिलना और उनके पति का रिश्वत लेना मेयर के संलिप्त होने का संदेह पैदा करता है। 

pc- rajasthan tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.