Rajasthan: कांग्रेस के इस नेता ने किया बड़ा दावा, 2020 के संकट के दौरान वसुंधरा ने नहीं, इन दो नेताओं ने बचाई थी गहलोत की सरकार

Samachar Jagat | Wednesday, 10 May 2023 12:28:03 PM
Rajasthan: This Congress leader made a big claim, during the crisis of 2020, not Vasundhara, these two leaders saved Gehlot's government

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने हाल ही में दावा किया था कि 2020 में वसुंधरा राजे की वजह से कांग्रेस की सरकार बची थी। इस बयान के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों में ही खलबली मची हुई है। उनके इस बयान के बाद उनकी ही पार्टी के नेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। 

सीएम के बयान पर उनकी ही कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि जब  सरकार पर संकट आया था तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी के मजबूत नेतृत्व से राजस्थान की सरकार बची। खाचरियावास ने आगे कहा, “सोनिया गांधी और राहुल गांधी के संदेश पर सभी विधायक होटल में चले गए थे। किसी भी व्यक्ति को कोई गलतफहमी नहीं होनी चाहिए कि सरकार उसने बचाई है।

इधर कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के इस बयान के अब कई मायने निकाले जा रहे हैं। वैसे प्रताप सिंह अशोक गहलोत के करीबी है लेकिन हाल ही में उन्होंने कहा था की उनकी दोस्ती सचिन पायलट से भी अच्छी चल रही है। ऐसे में प्रताप सिंह के इस बयान े के बाद कई कयास शुरू हो गए है।

pc- etv bharat



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.