Rajasthan: अचानक सुर्खियों में आई वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी, अपने घर को लेकर कर दिया ये खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2024 11:07:11 AM
Rajasthan: Vaibhav Gehlot's wife Himanshi suddenly came into limelight, revealed this about her house

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत लगातार दूसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। पिछली बार जोधपुर सीट से चुनाव हार चुके वैभव गहलोत इस बार कांग्रेस की ओर से जालोर-सिरोही लोकसभा सीट  पर चुनौती पेश कर रहे हैं।

इस सीट के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा। वैभव गहलोत को इस सीट पर जीत दिलाने के लिए उनके परिवार ने पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार के दौरान वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत सुर्खियों में आई हैं। उन्होंने अब अपने नए घर को लेकर खुलासा किया है। 

नए घर को लेकर कही ये बात
वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने नए घर के बारे में बातें की। उन्होंने एक एक चुनावी मीटिंग के दौरान बताया कि मैंने अपने घर का गृह प्रवेश किया है। किचन चालू की है। इस दौरान हिमांशी गहलोत ने बोल किया कि मैं पति वैभव गहलोत के चुनाव जीतने के बाद स्थायी तौर पर जालोर में रहूंगी ताकि लोग कभी भी मेरे घर का दरवाजा खटखटा सकें। 

ले लिया है ये निर्णय
उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि जब उम्मीदवार का घर उसी जिले में होता है तो इससे लोगों को अपनी बात रखने और पहुंचाने में आसानी होती है। इसी कारण से  हमने निर्णय लिया कि जीतने के बाद हम यहीं अपने नए घर में रहेंगे। 

पति के लिए कर रही हैं चुनाव प्रचार
हिमांशी गहलोत अपने पति के लिए दिन दिनों जमकर चुनावी प्रचार कर रही हैं। वह जालोर-सिरोही के लोगों से वैभव गहलोत के समर्थन में मतदान करने की अपील कर रही है। वहीं राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी अपने बेटे वैभव गहलोत के समर्थन में जमकर प्रचार कर रहे हैं।

PC: patrika

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.