Rajasthan: पीएम मोदी की तारीफो के वसुंधरा राजे ने बांधे पुल, विधानसभा चुनावों में पार्टी दे सकती है फिर से....

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jun 2023 08:44:53 AM
Rajasthan: Vasundhara Raje built bridges by praising PM Modi, the party can give again in the assembly elections.

इंटरनेट डेस्क। 2024 के लोकसभा चुनावों में अभी पूरा एक साल बचा है, लेकिन भाजपा ने अभी से ही पूरी तैयारी शुरू कर दी है। इस तैयारी के बीच ही राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी झारखंड के दौरे पर रही है। राजे ने झारखंड में मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल का लेखा जोखा लोगों को बताया और सरकार की योजनाए बताई।

इस मौके पर वसुंधरा राजे ने कहा है कि मोदी सरकार के 9 साल में हुए कामों को लोगों तक पहुंचाएं, उन्हें बताएं कि मोदी है तो मुश्किल नहीं और कांग्रेस है तो मुमकिन नहीं। आपको बता दें की राजे ने झारखंड के दुमका में लोकसभा क्षेत्र के कैरावनी कस्बे में पार्टी के महाजन संपर्क अभियान को संबोधित किया।

इससे पहले वसुंधरा राजे ने देवघर में एक प्रेस वार्ता भी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 21वीं सदी भारत की है। आज शांति और समृद्धि की खबरें मन खुश करती है पहले अखबारों में हेडलाइन बम बलास्ट और हमलों की होती थी। इस समय बड़े-बड़े देश में पीएम मोदी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं। उनकी सोच है कि रोजगार मांगने वाले नहीं रोजगार देने वाले बनो।  इस मौके पर राजे ने कहा की इन 9 वर्षों में पीएम मोदी  की छवि ग्लोबल लीडर के रूप में मजबूत हुई है।

pc- abp news


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.