Rajasthan: अस्पताल में भर्ती गहलोत के लिए क्या बोल गए लोकेश शर्मा, जानेंगे आप भी तो हो जाएंगे....

Samachar Jagat | Monday, 05 Feb 2024 10:00:27 AM
Rajasthan: What did Lokesh Sharma say about Gehlot being admitted to the hospital, you will also be shocked to know...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत इस समय बीमार है और अस्पताल में भर्ती है। लेकिन इस समय भी उनके बहुत करीबी रहे ओएसडी लोकेश शर्मा उन पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे है। बता दें की प्रदेश में जब से गहलोत की सरकार गई है तब से ही लोकेश शर्मा मुखर हो रहे है और गहलोत के खिलाफ कुछ ना कुछ बोलते रहते है। 

ऐसे में एक बार फिर से लोकेश शर्मा ने गहलोत को लेकर बड़ा बयान दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने गहलोत को स्वास्थ्य पर ध्यान देने की सलाह दी तो, उनके पुराने बयानों को लेकर भी जमकर घेरा। साथ ही गहलोत को युवा नए चेहरों को अपना आशीर्वाद देने की सलाह दी है।

मीडिया रिपाटर्स की माने तो लोकेश शर्मा ने एक्स पर लिखा और गहलोत के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर की। वहीं दूसरी ओर उन्होंने गहलोत को निशाने पर लेते हुए तंज भी कसे। उन्होंने कहा कि उम्र के इस पड़ाव पर अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। पिछले कई दशक से कांग्रेस और प्रदेश का भार अपने कंधों पर उठाते हुए पूरी तरह से सिर्फ अपने राजनीतिक स्वास्थ्य का ध्यान रखा और उसे बखूबी बनाए भी रखा। प्रदेश ने देखा है कि चोटिल होने के बावजूद व्हील चेयर और अपने दोनों पैरों को सामने रखकर प्रदेश की लागतार सेवा की। लोकेश शर्मा ने आगे गहलोत पर तंज कसते हुए लिखा कि मैं कुर्सी छोड़ना चाहता हूं, लेकिन यह कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही है, कहते हुए जनहित और प्रदेशहित में अपनी जिम्मेदारी और कर्तव्यों का निर्वहन करते रहे। अब आपकी मंशा के अनुरूप कुर्सी ने भी आपको छोड़ दिया है, तो अब इस उम्र में तमाम चिंताओं को छोड़कर आपको शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए।

pc- ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.