Rajasthan: शांति धारीवाल से क्यों नाराज है कांग्रेस पार्टी के विधायक, अब जयपुर के इस MLA ने खोला UDH मंत्री के खिलाफ मोर्चा

Samachar Jagat | Friday, 07 Apr 2023 08:58:54 AM
Rajasthan: Why Congress MLA is angry with Shanti Dhariwal, now this MLA from Jaipur has opened a front against UDH minister

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस में अंदरूनी कलह समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। जिसमें यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को लेकर कई मंत्री अपनी और से उनका विरोध भी कर चुके है। पहले पार्टी विधायक दिव्या मदेरणा ने उन पर काम रोकने के आरोप लगाए तो अब कांग्रेस के दूसरे विधायक अमीन कागजी ने उन पर आरोप लगाए है।

वैसे आपकों बता दे की राजस्थान में जैसे जैसे चुनाव पास में आते जा रहे है वैसे वैसे ही मामला गर्माता जा रहा है। पार्टी के विधायक उपेक्षाओं का आरोप लगा रहे है। जयपुर किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक अमीन कागजी ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को आड़े हाथों लिया है।

उन्होंने धारीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि मंत्री जयपुर की लगातार अनदेखी कर सारी रेवड़ियां कोटा में बांटने में लगे रहे हैं। उन्होंने धारीवाल पर जयपुर के साथ भेदभाव करने का बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा की मैंने अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए धारीवाल से कई बार मिन्नतें की। लेकिन धारीवाल ने उनकी एक नहीं सुनी।

 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.