Lok Sabha Elections: हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा की एमबीबीएस डिग्री पर उठाया सवालिया निशान, बोल दी इतनी बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2024 10:47:51 AM
Lok Sabha Elections: Hanuman Beniwal raised question mark on Jyoti Mirdha's MBBS degree, said such a big thing

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान होने में अब कुछ ही दिनों का समय बचा हुआ है। नेताओं के बीच एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का दौर भी तेज होता जा रहा है।  अब नागौर लोकसभा के इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल ने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार ज्योति मिर्धा को लेकर बड़ी बात कही है। आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने अब ज्योति मिर्धा की एमबीबीएस डिग्री पर सवालिया निशान उठाया है। 

नाथूराम मिर्धा की सिफारिश पर मिली है डॉक्टर की डिग्री
हनुमान बेनीवाल ने इस संबंध में यहां तक बोल दिया कि उन्हें नाथूराम मिर्धा की सिफारिश पर डॉक्टर की डिग्री मिली है।  नागौर लोकसभा के इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को डीडवाना के ग्रामीण क्षेत्र का दौरा कर मतदाताओं से जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करने के अपील की।

हुआ था प्री पीजी घोटाला
इसी दौरान हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा की डिग्री को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने इस दौरान कहा कि उस दौर में प्री पीजी घोटाला हुआ था, उसमें ज्योति मिर्धा खुद आरोपी थी। उन्होंन कहा कि इस दौरान भाजपा उम्मीदवार ज्योति पीएमटी के मार्फत डॉक्टर नहीं बनी है, बल्कि बाबा नाथूराम मिर्धा की सिफारिश पर डिग्री मिली थी।  

ज्योति मिर्धा ने नहीं किया नागौर का कोई विकास 
बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा पर अपने सांसद कार्यकाल में नागौर का कोई विकास नहीं करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने इस दौरान यहां तक बोल दिया कि वह सांसद निधि का पैसा खर्च करना ही भूल गई, जिसे बाद में मैंने जिले में खर्च किया। 

PC: twitter 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.