Rajasthan: क्या लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद किरोड़ी लाल मीणा बनेंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री? इस नेता ने कर दी है पैरवी

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2024 09:20:30 AM
Rajasthan: Will Kirori Lal Meena become the Chief Minister of Rajasthan after the results of Lok Sabha elections?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में सभी 25 लोकसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न हो चुका है। अब प्रदेश के उम्मीदवारों को चुनाव परिणाम का इंतजार है। लोकसभा चुनाव परिणाम चार जून को आएगा। इसी बीच राजस्थान की दौसा लोकसभा सीट से से भाजपा प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा ने भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोडी लाल मीणा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। 

खबरों के अनुसार, उन्होंने एक वैवाहिक समारोह में डॉ. किरोडी लाल मीणा के इस्तीफा वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान उन्होंने डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने की पैरवी भी कर डाली। दौसा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कन्हैया लाल मीणा ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा को मेरी जीत का अंतर कम वोटों के साथ नजर आ रहा है, इसलिए डॉ. मीना ये बयान दे रहे हैं। 

कन्हैयालाल ने ने किया ज्यादा मतों के साथ जीतने का दावा 
कन्हैया लाल मीणा ने इस दौरान कहा कि किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा से मुझे लोकसभा चुनाव जीतने के लिए हर संभव प्रयास किए हैं। इसी कारण वह आहत हैं कि इतनी मेहनत के बाद भी कन्हैयालाल मीना कम वोटों के साथ चुनाव जीतेगा। कन्हैयालाल ने दौसा लोकसभा सीट ज्यादा मतों के साथ जीतने का दावा किया है।  उन्होंने कहा कि दौसा लोकसभा सीट कम अंतर से जीतेंगे किरोणी लाल मीणा को  इसी का भय है। 

किरोड़ी लाल मीणा ने किया था ये ऐलान
आपको बता दें कि भाजपा नेता डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने मेहंदीपुर बालाजी के नांदरी के गांव में महापंचायत के दौरान ऐलान कर दिया था कि अगर दौसा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्अी के कन्हैयालाल मीणा चुनाव नहीं जीते तो मैं उसी दिन मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। 

PC: npg.news
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.