Sachin Pilot: दिल्ली में ये काम कर आलाकमान की नजरों में हीरो बने पायलट, सीएम गहलोत को फिर रह गए देखते...

Samachar Jagat | Saturday, 20 May 2023 08:50:12 AM
Sachin Pilot: By doing this work in Delhi, the pilot became a hero in the eyes of the high command, seeing CM Gehlot again...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों अभी थोड़ा समय बाकी है, लेकिन सचिन पायलट ने राजस्थान की राजनीति में टेंशन बढ़ा रखी। इसके साथ ही वो राजस्थान ही नहीं दिल्ली के मीडिया में भी खबरों में ताकी आलाकमान को लगे की वो पार्टी के खिलाफ नहीं है। ऐसा इसलिए की पायलट शुक्रवार को जंतर मंतर पर पहुंच गए और वहां धरन पर बैठे पहलवानों के साथ चर्चा की।

जानकारी के लिए बता दें की कुछ समय से जंतर मंतर पर पहलवान अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे है। बस यहीं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी पहुंच गए। पहलवानों से मुलाकात करने के बाद केंद्र सरकार पर पायलट ने निशाना साधा। पायलट ने कहा देश के लिए मैडल लाने वाले खिलाड़ी न्याय की मांग को लेकर 27 दिन से धरने पर बैठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा की देश के नौजवान, पहलवान और किसान दुखी है। 

पायलट ने कहा हमारे पहलवान धरने पर हैं। हम सब उनका समर्थन कर रहे हैं। इतने दिन बीत जाने के बावजूद कार्रवाई नहीं हो पा रही है, आपको बता दें की पहलवान कुश्ती संघ अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं।

pc- tv9bharatvarsh


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.