Madhya Pradesh उपचुनाव में सपा उम्मीदवार भाजपा में शामिल

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Oct 2020 09:46:02 PM
SP candidate joins BJP in Madhya Pradesh by-election

मुरैना (मध्यप्रदेश)। मध्यप्रदेश में तीन नवम्बर को 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले मुरैना जिले में समाजवादी पार्टी के एक उम्मीदवार भाजपा में शामिल हो गए। सपा ने मुरैना में अंबाह विधानसभा सीट से बंसीलाल जाटव को उम्मीदवार बनाया था।

भाजपा के जिला अध्यक्ष योगेशपाल गुप्ता ने बुधवार को कहा, ''केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिह तोमर की उपस्थिति में मंगलवार की रात वह भाजपा में शामिल हो गए।’’ गुप्ता ने कहा कि उन्होंने अंबाह सीट से भाजपा के उम्मीदवार कमलेश जाटव को समर्थन दिया है और अब वह पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बंसीलाल जाटव पहले तीन बार भाजपा की टिकट पर अंबाह सीट से निर्वाचित हुए थे लेकिन उपचुनाव में भगवा दल से टिकट नहीं मिलने के बाद हाल में वह सपा में शामिल हो गए थे।

अंबाह से भाजपा के उम्मीदवार कमलेश जाटव क ांग्रेस के उन 22 विधायकों में शामिल थे जिन्होंने इस वर्ष मार्च में पार्टी और विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव तीन नवम्बर को होगा और मतगणना 1० नवम्बर को होगी। (एजेंसी)  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.