कोरोना वायरस के मामले में जयपुर से आई ये दो अच्छी खबरें, आज राजस्थान में आए 82 नए मामले

Samachar Jagat | Wednesday, 06 May 2020 03:14:08 PM
These two good news came from Jaipur in case of Corona virus

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच राजधानी जयपुर से दो बड़ी खबरें सामने आई है। पहली खबर ये है कि राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में दो कोरोना मरीजों पर प्लाज्मा थैरेपी का ट्रायल सफल रहा है। इस थैरेपी के कारण दोनों ही मरीज अब स्वस्थ हो गए हैं। 

राजस्थान में कोरोना वायरस से एक ही दिन में हो गई रिकॉर्ड मौतें

दूसरी बड़ी खबर ये है कि जयपुर के 1078 कोरोना पॉजिटिव केस में से अब केवल 573 एक्टिव केस हैं। इनमें से 446 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 361 लोगों को  डिस्चार्ज किया जा चुका है। गौरतलब है कि प्रदेश में आज भी 82 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जोधपुर से एक बार फिर सबसे ज्यादा 32 मामले सामने आए हैं।

राजस्थान में रिकॉर्ड संख्या में मिले कोरोना संक्रमित मरीज

वहीं राजधानी जयपुर से भी 27 नए मरीज सामने आए हैं। इसके अलावा बुधवार को पाली से 7, अजमेर से 4, जालौर से 3, धौलपुर और डूंगरपुर से 2-2, सवाई माधोपुर, सीकर, भरतपुर, अलवर और चित्तौडग़ढ़ से 1-1 नया मामला सामने आया है। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या 3240 हो गई है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.