स्कूली बच्चों से भरे दो वाहनों की आमने-सामने भिडंत, आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल

Samachar Jagat | Monday, 30 Jan 2017 02:58:33 PM
two school bus collision 8 school children injured in nagaur

नागौर। राजस्थान के डीडवाना जिले के मौलासर में आज बच्चो को स्कूल ले जा रही एक बस और कैम्पर में टक्कर हो जाने से छह बच्चों सहित आठ लोग घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार आज सवेरे मौलासर थानाक्षेत्र के विजयपुरा में स्कूली बच्चो को ले जा रही तेज रफ्तार एक स्कूल बस और स्कूल कैम्पर के बीच आपस में टक्कर हो जाने से छह बच्चे तथा दोनों वाहनों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गये। इस दुर्घटना में घायल हुये बच्चों और वाहन चालकों को समीप के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जिनमें से एक वाहन चालक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

पुलिस के अनुसार बस चन्द्रा बाल निकेतन स्कूल की थी तथा कैम्पर बी आर मिर्धा स्कूल की थी। दोनों ही वाहन तेज रफ्तार में थे। आमने-सामने हुयी इस भभडत में कैम्पर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी।

स्कूली बस के दुर्घटना ग्रस्त होने की सूचना पर अभिभावक भी वहां पहुंच गये और कुछ अभिभावक घायल बच्चों को उपचार के लिये अस्पताल ले गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.