Uttar Pradesh: आखिरकार उत्तर प्रदेश में खत्म हुआ माफिया राज-Yogi

Samachar Jagat | Friday, 05 May 2023 05:38:30 PM
Uttar Pradesh: Mafia rule finally over in Uttar Pradesh-Yogi

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि आखिरकार प्रदेश में माफिया राज का खात्मा हो गया है और अब विकास की बात होती है।जिमखाना मैदान में भाजपा के मेयर प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 से पहले प्रदेश में माफिया राज कायम था, साथ ही हालात ऐसे रहते थे कि जगह जगह कफ्र्यू लगता था।

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस और रालोद ने सोतीगंज की कालिख से मेरठ को बदनामी के कगार पर पहुंचा दिया था लेकिन उनकी सरकार ने उस कलंक को हमेशा के लिये खत्म कर दिया। उन्होंने कहा कि सपा, आरएलडी अवसरवादी, अराजकतावादी, अराजकता की जड़ हैं।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश से माफिया राज खत्म हो चुका है और उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद से अब तक कहीं कफ्र्यू नहीं लगा है और कानून का राज कायम हो चुका है।मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार बिना किसी भेदभाव के तमाम सरकारी योजनाएं लागू कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी को भी उसके हक से वंचित नहीं किया जा रहा है। हर क्षेत्र में चाहे वह सड़के हों यह कुछ और हर तरफ विकास ही विकास हो रहा है।

योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर मेरठ नगर निगम के भाजपा के मेयर पद के उम्मीदवार हरिकांत अहलूवालिया को जिताने की अपील करते हुए कहा कि आपका वोट क्रांति को जन्म देगा जो राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन की क्रांति होगी। निकाय चुनावों में पूरे प्रदेश हर जगह भाजपा ही जितेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के प्रथम चरण में भी भाजपा को भारी फायदा पहुंचने के संकेत मिले हैं।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से यहां पुलिस लाइन पहुंचे थे और फिर कार से जिमखाना मैदान पहुंच कर जनसभा को संबोधित किया। बाद में वह बुलंदशहर के लिये प्रस्थान कर गये। 

Pc:Deccan Herald



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.