Uttar Pradesh: कानपुर में कंप्रेसर फटने से सात घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 09 May 2023 02:17:17 PM
Uttar Pradesh: Seven injured in compressor blast in Kanpur

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर के नवाबगंज क्षेत्र में मंगलवार को फ्रिज का कंप्रेशर फटने से गर्भवती महिला और बच्चे समेत सात लोगल घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि डायल 112 को सूचना मिली कि पहलवानपुरवा मोहल्ला निवासी वंशराज के मकान में पहली मंजिल पर तेज धमाका हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस को मकान में रहने वाले सुनील सागर उनकी पत्नी अनीता, गर्भवती सोनी उनके पति विष्णु, रामकिशोर उनकी पत्नी ननकी और 12 वर्षीय बच्चा आदर्श घायल अवस्था में मिले।

पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को इलाकाई लोगों की मदद से तत्काल गंभीर रूप से झुलसी अनीता सागर और उनके पति सुनील को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया जबकि अन्य को एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया है।उन्होने बताया कि प्रथम ­ष्टया विस्फोट का कारण फ्रिज का कंप्रेशर फटना बताया गया है मगर हादसे के सही कारणों की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम के साथ अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है।

अपर पुलिस आयुक्त मो.अकमल खान ने बताया कि आसपास के लोगों से बातचीत करने से पता चला है कि हादसा कंप्रेशर फटने से हुआ है। फिर भी हादसे के कारणों की सही जांच के लिए फॉरेंसिक टीम और अग्निशमन विभाग संयुक्त रूप से घटना की जांच कर रहे हैं। 

Pc:Prabhat Khabar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.