भूमि विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

Samachar Jagat | Friday, 07 Jun 2019 09:43:29 AM
One person beaten to death in land dispute

बेतिया। बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में मझौलिया थाना क्षेत्र के भानचक गांव में भूमि विवाद के कारण एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि खेतिहर जमीन के एक टुकड़े के लिए लगभग चार-पांच वर्षों से विवाद चल रहा था। इसी जमीन पर आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के स्थानीय नेता नेता गिरिजाकांत यादव मेड़ लगा रहे थे। इस क्रम में पहले कहासुनी हुई और इसके बाद रिश्तेदार बृजेश यादव के आदेश पर उसके भाइयों ने धावा बोल दिया तथा गिरजा यादव को ईंट-पत्थर से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद वे फरार हो गये। 

सूत्रों ने बताया कि परिजनों ने घायल गिरिजा यादव को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, मझौलिया ले गए, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया। बेतिया अस्पताल ले जाने के क्रम में ही गिरिजा यादव ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मृतक के पुत्र अमित यादव के बयान पर मझौलिया थाने में नागेंद्र यादव, बृजेश यादव, जितेंद्र यादव, डोमा यादव, अजय यादव, संजय यादव, प्रत्येक यादव, मीरा देवी एवं शांति देवी समेत 10 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.