14 PHERE REVIEW: विक्रांत और कृति खरबंदा लेंगे 14 फेरे, हँसते-हँसते लोट-पोट हो जाएंगे आप

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 11:18:12 AM
14 Phere Review: Vikrant and Kriti Kharbanda to take 14 phere, you'll be laughing and giggling

मुंबई: जी5 पर रिलीज हुई फिल्म '14 फेरे' संजय लाल सिंह (विक्रांत मैसी) और अदिति करवासरा (कृति खरबंदा) की प्रेम कहानी है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे दोनों की प्रेम कहानी कॉलेज रैगिंग से शुरू होती है और लिव इन तक पहुंचती है। जहां संजय बिहार से हैं, वहीं कृति राजस्थान की रहने वाली हैं, दोनों के परिवार प्रेम विवाह के बिल्कुल खिलाफ हैं। वैसे तो आपने बहुत सारी फिल्मों में देखा होगा... लेकिन दूसरी फिल्मों की तरह संजय और अदिति न तो भागते हैं और न ही परिवार को मनाते हैं। वे बैठ जाते हैं और शादी की योजना बनाते हैं। संजय अदिति के परिवार के लिए नकली परिवार बनाता है और अदिति संजय के परिवार के लिए नकली परिवार बनाती है। अभी आपकी शादी हो रही है या नहीं और क्या-क्या दिक्कतें आती हैं, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म का निर्देशन देवांशु सिंह ने किया है। फिल्म के निर्देशन को देखकर आप बहुत अलग या अंतिम महसूस नहीं करेंगे, लेकिन आप यह नहीं कह पाएंगे कि कुछ फीका पड़ गया है। स्क्रिप्ट के हिसाब से देवांशु का काम भी शानदार है। जब अभिनेताओं की बात आती है, तो विक्रांत मैसी एक महान अभिनेता हैं और उन्होंने एक बार फिर अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है। विक्रांत के सामने कृति थोड़ी पीली नजर आई हैं, लेकिन आपको बार-बार यह महसूस नहीं होगा। जुबीना के रोल में विक्रांत और कृति के अलावा गौहर खान को सबसे ज्यादा ओवरएक्टिंग करनी थी, इसलिए उन्होंने इसे बखूबी दिखाया है. इसके अलावा जमील खान भी अपने रोल के साथ न्याय करते नजर आ रहे हैं। वहीं संजय की असली मां सरललाल सिंह का किरदार निभाने वाली यामिनी दास कम नजर आ रही हैं लेकिन बेहद क्यूट लग रही हैं.

 

 

 


फिल्म आपको पहले दस मिनट के भीतर अदिति और संजय की कॉलेज लाइफ और लिव-इन के सफर को दिखाती है, जिसे आप दर्शकों की तरह थोड़ा और देखना चाहते हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट भी कुछ हिस्सों पर पकड़ छोड़ती नजर आती है जहां आप खुद से कहते हैं कि यह किया जा सकता था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.