Adipurush: रावण के लिए सैफ नहीं बल्कि ये सुपर स्टार था निर्माताओं की पहली पसंद, ओम राउत की फिल्म में आ चुका है नजर....

Samachar Jagat | Thursday, 22 Jun 2023 11:51:05 AM
Adipurush: Not Saif, but this superstar was the first choice of the producers for Ravana, has been seen in Om Raut's film.

इंटरनेट डेस्क। फिल्म आदिपुरुष रिलीज हो चुकी है, खूब पैसा भी कमा रही है, लेकिन साथ ही साथ विवादित डायलॉग्स को लेकर विरोध भी झेल रही है। इस फिल्म को लेकर जैसी उम्मीद थी, उस पर ये खरी नहीं उतर सकी है। इसके कई कारण रहे है। इस फिल्में रावण बने सैफ अली खान का भी विरोध हो रहा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो लोगों का कहना है कि रावण एक विद्वान था और सैफ इस रोल में कहीं से भी फिट नहीं बैठे है। लेकिन क्या आप को ये बात पता है की रावण के रोल के लिए ओम राउत ने सैफ अली खान से पहले किससे बात की थी। अगर नहीं तो आज आपको बता रहे है उसका नाम। 

दरअसल, फिल्म में लंकेश की भूमिका के लिए ओम राउत अपनी ही फिल्म के सुपरहिट हीरो को लेना चाहते थे। निर्माताओं ने इसके लिए संपर्क भी किया था लेकिन उन्होंने रावण के किरदार को करने से मना कर दिया। जी हां वो कोई और नहीं बल्कि तानाजी फिल्म के लीड हीरो अजय देवगन थे। मीडिया रिपोटर्स की माने तो आदिपुरुष के निर्माताओं ने फिल्म की भूमिका के लिए अजय देवगन से संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.