Alia ने अपने पति Nawazuddin Siddiqui को दिया करारा जवाब

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2023 03:15:12 PM
Alia gave a befitting reply to her husband Nawazuddin Siddiqui

बॉलीवुड स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने आखिरकार एक खुले पत्र का जवाब दिया है जिसे कुछ दिनों पहले एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। नवाजुद्दीन ने अपने ऊपर आलिया द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए ओपन लेटर लेटर में लिखा है, 'यह आरोप नहीं बल्कि अपनी फीलिंग्स को व्यक्त कर रहा है।'

अब आलिया ने एक ओपन लेटर के जरिए नवाजुद्दीन पर पलटवार किया है और उनके लेटर की पहली लाइन में लिखा है, 'आप सिर्फ बातों में चुप थे, हरकत में नहीं।'

आलिया ने नवाजुद्दीन पर गैरजिम्मेदार पिता होने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि दंपति की बेटी को कथित तौर पर नवाज के पुरुष प्रबंधक द्वारा कई मौकों पर अनुचित तरीके से गले लगाया गया था।

उन्होंने लिखा, "तथ्य यह है कि एक गैर-जिम्मेदार पिता के रूप में, 'आपने मेरी नाबालिग बेटी को अपने मेल मैनेजर  के साथ दूसरे देश भेज दिया और उन्हें मेरी जानकारी और सहमति के बिना (एक होटल इकाई) में रहने को मजबूर कर दिया। आपके मेल मैनेजर ने इस दौरान मेरी नाबालिग बेटी को कई बार अनुचित तरीके से गले लगाया और यह सब उसके आपत्ति जताने के बावजूद किया गया। आप इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि ये हरकतें आपके मैनेजर ने तब कीं जब न तो मैं और न ही आप आसपास थे।

आलिया ने भी नवाज के आरोप का जवाब दिया और कहा, "आपने मुझे गिरफ्तार करने और मुझे अपनी ताकत दिखाने के लिए हर संभव कोशिश की, लेकिन आप सफल नहीं हो सके। (एसआईसी)"

पांच पन्नों के लेटर में आलिया ने नवाजुद्दीन को 'खतरनाक' पिता बताया।

आलिया ने कहा, "आपने अभी भी उन पर आंख मूंदकर भरोसा करने का दावा किया और जब, एक जैविक मां के रूप में, जो हुआ उस पर मैंने आपत्ति जताई, तो आपने अपना वजन इधर-उधर कर दिया और आज हमें संभालने की धमकी दी।"



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.