अर्जुन कपूर ने पूरे किए 10 साल : अर्जुन ने कहा 'मुझे उम्मीद है कि मैं इस समय में बेहतर कलाकार बना हूँ

Samachar Jagat | Thursday, 12 May 2022 03:55:01 PM
Arjun Kapoor completes 10 years: Arjun said 'I hope I have become a better artist in this time'

अर्जुन कपूर ने 2012 में आई  फिल्म'इश्कजादे’से अपने करियर की शुरुआत की थी। अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में अपने दस साल पूरे कर लिये हैं। अर्जुन कपूर ने कहा, ''सिनेमा जगत में आए हुए मुझे 10  साल पूरे हो गए हैं। मैं ठीक वैसा ही सोचने और महसूस करने की कोशिश कर रहा हूं, जैसा कि मेरी परिस्थिति 2010-2011 के दौरान थी।मैं एक दर्शक की तरह सोच रहा हूं और एक दर्शक के रूप में जो मैं देखना चाहता हूं वैसा ही काम करने की कोशिश कर रहा हूं।

मैं अपने कोर वैल्यू को कभी नहीं भूलना चाहता  और अपने फिल्मी सफर का मूल्यांकन करने की मैंने पूरी कोशिश की है।’’ अर्जुन का कहना है कि वह खुद को बेहद भाग्यशाली मानते हैं कि उनका जन्म एक ऐसे परिवार में हुआ जो फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखता है। अर्जुन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री  में एक दशक बिताने के बाद उन्हें लगता है कि प्रत्येक कलाकार का सफर अलग होता है। 

अर्जुन के मुताबिक, उनके अनुभवों ने उन्हें एक बेहतर एक्टर  बनने में मदद की है। "इस सफर के बाद , मुझे उम्मीद है कि मैं एक बेहतर कलाकार बन गया और अपने काम और अपकमिंग प्रोजेक्ट  को लेकर ज्यादा सीरियस हो गया हूँ।  

सिनेमा में मेरा सफर काफी सीखने का रहा है। मेरी सफलताओं और असफलताओं दोनों ने मुझे जमीन से जुड़े रहना सिखाया है और मुझे स्क्रीन पर लगातार खुद को नया करने के लिए प्रेरित किया है। आज, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मुझे  हिंदी फिल्म के मेनहीरो  के रूप में देखा जाता है, 

अर्जुन अगली बार 'द लेडी किलर' में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर  करते हुए दिखाई देंगे। यह  'एक विलेन रिटर्न्स' का पार्ट हैं। सूरी की 2014 की थ्रिलर "एक विलेन" की अगली कड़ी, फिल्म 29 जुलाई को स्क्रीन पर आएगी।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.