South Cinema: फैन्स के लिए बुरी खबर, महेश बाबू कोरोना से संक्रमित

Samachar Jagat | Friday, 07 Jan 2022 09:58:55 AM
Bad news for fans, Mahesh Babu infected with corona

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता महेश बाबू को कौन नहीं जानता है, वह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लिया. लेकिन हाल ही में उनके फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आई है. जी हां, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू भी कोविड की चपेट में आ गए हैं। महेश बाबू ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैन्स को दी है. इस बीच, महेश बाबू ने पिछले कुछ दिनों में उनसे मिलने वाले सभी लोगों से अपने परीक्षण करवाने के लिए कहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर कर बताया कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. अभिनेता ने लिखा, "सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बाद भी, मेरा कोविड परीक्षण संक्रमित पाया गया है। मेरे पास हल्के लक्षण हैं। मैंने अपने घर में खुद को अलग कर लिया है और सभी चिकित्सा दिशानिर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं उन सभी से अपील करता हूं जो अपने परीक्षण करवाने के लिए मुझसे मिले और जिन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं ली है, वे वैक्सीन लें। ताकि हम लक्षणों के साथ अस्पताल में भर्ती होने के जोखिम को कम कर सकें। कृपया कोरोना नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें।'


 
आपको बता दें कि महेश बाबू अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाने दुबई पहुंचे थे, जहां से कुछ समय पहले ही वे सभी लौटे हैं. भारत आने के बाद महेश बाबू ने अपना कोरोना टेस्ट कराया और वह इस टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं। हालांकि अभी तक महेश बाबू के परिवार की कोविड टेस्ट रिपोर्ट सामने नहीं आई है जिसमें कुछ समय लग सकता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.