भारती सिंह ने किया अपने बेटे का खास अंदाज में स्वागत, जानिए कैसे?

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 03:02:35 PM
Bharti Singh welcomes her son in a special way, know how?

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह सालों से अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को खूब हंसा रही हैं. वह कॉमेडी की दुनिया में एक जाना माना नाम है और अब वह मां बनकर अपने जीवन के एक नए चरण का आनंद ले रही है। भारती सिंह ने अपने बेटे का अपने घर पर बेहतरीन अंदाज में स्वागत किया, जिसकी एक झलक सामने आई है.

भारती सिंह ने 3 अप्रैल, 2022 को ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की। तस्वीर में जोड़े को सफेद पोशाक में टोकरी पकड़े देखा जा सकता है। हर्ष ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'दिस इज ए बॉय।'


 
उसी बेटे के जन्म के बाद, भारती सिंह को पिछले दिन 7 अप्रैल, 2022 को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और पहली बार अपने 'राजकुमार' का अपने घर पर स्वागत किया। यह स्वागत बेहद खास अंदाज में हुआ। इसकी एक झलक भारती सिंह ने 8 अप्रैल 2022 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। तस्वीर में 1 खूबसूरत केक देखा जा सकता है, जो नीले और सफेद रंग में है। इसके पीछे नीले और सफेद रंग के गुब्बारे भी हैं। केक के ऊपर एक बेबी है और नीचे की तरफ 'वेलकम लिटिल प्रिंस' लिखा है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.