Bollywood News : शाहरुख खान की पठान की शूटिंग हुई पूरी , जानिए उनकी और फिल्मो की डिटेल्स

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 11:30:32 AM
Bollywood News : Shahrukh Khan's Pathan shooting completed, know the details of his more films

शाहरुख खान आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे। अभिनेता ने एक ब्रेक लिया, हालांकि अब, 2023 उनका  का वर्ष होने जा रहा है क्योंकि एक या दो नहीं, बल्कि शाहरुख की तीन फिल्में पठान, जवान और डंकी बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार हैं। तीनों फिल्मों की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है, और कथित तौर पर, अभिनेता ने पठान की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

"जवान" और "डंकी" शूट अपडेट
अब, पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी की "डंकी" का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है, और वह जून के मध्य में "जवान" की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।  "शाहरुख और हिरानी ने पिछले हफ्ते मुंबई के शेड्यूल  को पूरा किया और जुलाई में इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए रवाना होंगे। वे लगभग एक महीने के लिए बुडापेस्ट और लंदन में शूटिंग करेंगे।  इस बीच, शाहरुख जून के मध्य तक एटली की फिल्म "जवान" की शूटिंग शुरू कर देंगे, और "डंकी" के अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के लिए रवाना होने से पहले "टाइगर 3" के लिए अपना हिस्सा भी पूरा कर लेंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.