कॉमेडियन Sunil Grover ने बताया एक शो से रिप्लेस होने का कारण

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2023 02:49:01 PM
Comedian Sunil Grover told the reason for being replaced from a show

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बहुत बड़े फैंस हैं और वह कपिल शर्मा शो में गुथी, रिंकू भाभी और डॉ. मशहूर गुलाटी जैसे हास्य किरदारों के लिए पॉपुलर हैं। हालांकि, 2017 में, होस्ट कपिल शर्मा के साथ झगड़े के कारण एक्टर ने शो छोड़ दिया। हालांकि इस बात को कई साल हो गए हैं, फिर भी यह विवाद पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने बिना किसी नोटिस के एक शो से 'रिप्लेस' होने की बात की और उनके स्टेटमेंट से फैंस काफी हैरान हुए कि क्या वह कपिल शर्मा शो के बारे में बात कर रहे हैं।

सुनील ग्रोवर ने बिना किसी नाम का उल्लेख किए एक शो से रिप्लेस किए जाने की बात की और कहा, “एक शो था जिस्मे मैं रिप्लेस हो गया था 3 दिन में ही और मुझे बताया भी नहीं था। किसी और से पता चला था मुझे।

एक्टर और कॉमेडियन ने आगे कहा, “मुझे अपने आप पर बहुत संदेह था, मुझे नहीं लगता था कि मैं दोबारा जा पाऊंगा या उन लोगो के साथ शूटिंग कर पाऊंगा। तो मैं एक शैल में चला गया था लगभग एक महीने के लिए। फिर मैंने सोचा कि शायद मैं इसे आगे नहीं बढ़ाऊंगा, लेकिन फिर मुझे नहीं पता कि क्या यह किसी तरह की जिद थी, जिसने मुझे यह कहने पर मजबूर कर दिया, 'चल कोई नहीं ... एक बार और ट्राई करते है।"

वर्क फ्रंट बात करें, तो सुनील ग्रोवर जिन्होंने टेलीविजन सीरीज चला लल्लन हीरो बनने के साथ अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की और `गब्बर इज बैक`, `भारत`, `बाघी` जैसी कई बॉलीवुड फिल्में कीं और उनकी लेटस्ट फिल्म में `अलविदा` शामिल है। एक्टर अगली बार शाहरुख खान स्टारर जवान में नजर आएंगे उनके पास मानव शाह द्वारा निर्देशित यूनाइटेड कचे नामक एक वेब सीरीज भी है। सुनील ग्रोवर वेब सीरीज़ में लीड रोल निभाते नज़र आएंगे, जो 31 मार्च से Zee5 पर स्ट्रीम होगी।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.