Danny Masterson: अभिनेता डैनी मास्टर्सन बलात्कार के दो मामलों में दोषी करार

Samachar Jagat | Thursday, 01 Jun 2023 02:35:40 PM
Danny Masterson: Actor Danny Masterson convicted of two counts of rape

लॉस एंजिलिस। अभिनेता डैनी मास्टर्सन को लॉस एंजिलिस की एक अदालत ने बुधवार को बलात्कार के तीन में से दो मामलों में दोषी ठहराया।

‘द 70ज़ शो’ के अभिनेता मास्टर्सन (47) को फैसला सुनाए जाने के बाद हथकड़ी पहनाकर अदालत परिसर से ले जाया गया। उन्हें इस मामले में 30 साल की सजा हो सकती है।सात महिलाओं और पांच पुरुषों वाली ज्यूरी ने दो सप्ताह में सात दिन तक विचार-विमर्श करने के बाद यह फैसला सुनाया।

हालांकि मास्टर्सन की पूर्व प्रेमिका द्वारा लगाए आरोपों से जुड़े मामले पर ज्यूरी फैसले पर नहीं पहुंच पाई।मास्टर्सन को सजा सुनाए जाने तक जमानत नहीं मिल पाएगी। अभी तक सजा सुनाए जाने के लिए कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है, लेकिन न्यायाधीश ने मास्टर्सन और उनके वकीलों को सुनवाई के लिए चार अगस्त को अदालत आने का निर्देश दिया है।

फैसला सुनाए जाने के समय मास्टर्सन की पत्नी एवं अभिनेत्री बिजोउ फिलिप्स अदालत में मौजूद थीं। मास्टर्सन को हिरासत में लेते समय उनकी आंखे नम नजर आईं। सुनवाई के दौरान मौजूद परिवार के अन्य सदस्य और दोस्त भी फैसला सुनकर स्तब्ध नजर आए।मास्टर्सन के प्रवक्ता ने फैसले पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया हालांकि उनके वकीलों के फैसले के खिलाफ अपील करने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Pc:Aaj Tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.