Deepak Tijori ने निर्माता मोहन गोपाल नाडर के खिलाफ एफआईआर कराई दर्ज

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2023 12:33:31 PM
Deepak Tijori lodges FIR against producer Mohan Gopal Nadar

दीपक तिजोरी ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में निर्माता मोहन गोपाल नाडर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। एक्टर ने अपनी एफआईआर में दावा किया कि आरोपियों ने उनसे 2.6 करोड़ रुपये की ठगी की। एफआईआर 15 मार्च को दर्ज की गई थी। मुंबई पुलिस ने पहले ही आईपीसी की धारा 420 और 406  के तहत नादर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक , एक्टर ने कहा कि नादर उनके साथ 'टिप्पी' नामक एक थ्रिलर का सह-निर्माण करने के लिए शामिल हुए, जिसे दीपक निर्देशित करने वाले थे।

दीपक ने पुलिस को बताया है कि फिल्म की शूटिंग 2019 में लंदन में होनी थी। इसी को ध्यान में रखते हुए दीपक ने नाडार को 2 करोड़ 60 लाख रुपये देने का जिम्मा सौंपा है। लेकिन दीपक ने दावा किया कि फिल्म समय पर पूरी नहीं हुई। बार-बार रुपये लौटाने की मांग करने पर नादर ने तरह-तरह के बहाने बनाकर उन्हें चकमा दिया।

इसके अलावा, दीपक ने अपनी एफआईआर में दावा किया कि नादर द्वारा प्रदान किए गए चेक बाउंस होते रहे। तब दीपक ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। अंबोली के प्रभारी थाना प्रभारी ने कहा कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है। अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.