Kangana Ranaut ने सेट पर बड़े धूमधाम से खेली होली, देखे

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2023 02:57:17 PM
Kangana Ranaut played Holi with great pomp on the sets, see

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'चंद्रमुखी 2' के सेट पर का होली मनाती नजर आईं। कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की। वीडियो में, एक्ट्रेस एक सफेद कुर्ता और पायजामा पहने हुए धूप के चश्मे में नजर आ रही है और वह सदस्यों पर रंग डालना शुरू कर देती है।

एक फ्रेम में डिजाइनर नीता लुल्ला को कंगना पर रंग लगाते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने अपनी रील के लिए अमिताभ बच्चन के गाए गाने 'रंग बरसे' को चुना। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, जिसे वर्तमान में फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 290,000 बार देखा गया है: "आज सुबह चंद्रमुखी सेट पर होली।"

'चंद्रमुखी 2' का निर्देशन पी. वासु ने किया है। 2005 में रिलीज़ हुई फिल्म की प्रीक्वेल में सुपरस्टार रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन ने एक्टिंग की थी। 'चंद्रमुखी' मलयालम फिल्म 'मणिचित्राथझु' की रीमेक थी और इसे हिंदी में अक्षय कुमार-स्टारर 'भूल भुलैया' के रूप में रूपांतरित किया गया था।

'चंद्रमुखी 2' में, कंगना राजा के दरबार में एक प्रसिद्ध नर्तकी का रोल प्ले करती नजर आएंगी, जो अपनी लुभावनी सुंदरता के लिए जानी जाती है। इस बीच, कंगना के पास 'तेजस' भी है जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट का रोल प्ले कर रही हैं, 'इमरजेंसी' और 'नोटी बिनोदिनी' पाइपलाइन में हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.