Ranbir-Alia की फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना देवा देवा रिलीज

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Aug 2022 10:10:31 AM
Deva Deva song from Ranbir-Alia's film Brahmastra released

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना देवा देवा रिलीज हो गया है।
अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’का गाना देवा देवा रिलीज हो गया है। इस गाने को अरिजित सिह ने गाया है और प्रीतम ने कंपोज किया है।

फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा, ''यह गाना शुभ अवसर के लिए है। गाने के धुन और रणबीर के कैरेक्टर- शिव के आध्यात्मिक विजुअल के साथ तालमेल बिठाने का काम करते है, जो कि उनकी अग्नि शक्ति की खोज करता है।'केसरिया’गाने से जो हमें प्यार मिला उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मैं ये देखने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता कि लोग'देवा-देवा’पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे।’’

गौरततलब है कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्बारा निर्मित फिल्म'ब्रह्मास्त्र’में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भS, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.