Anant Ambani और Radhika Merchant की आज है गोल धना सेरेमनी

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2023 03:06:06 PM
Gol Dhana Ceremony of Anant Ambani and Radhika Merchant

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट से शादी करने के लिए तैयार हैं। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और शालिया मर्चेंट की बेटी हैं। कपल की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज हाल ही में सोशल मिडिया पर वायरल हुईं और कपल  आज गोल धना सेरेमनी के लिए तैयार हैं।

गोल धना रस्म क्या है?

गोल धना गुजरातियों में शादी से पहले की रस्म है, यह एक तरह की सगाई है। गोल का मतलब गुड़ होता है और धना का मतलब होता है धनिया के बीज। रस्म के दौरान ये दोनों चीजें दूल्हे के यहां बांटी जाती हैं। दुल्हन का परिवार दूल्हे के घर गिफ्ट और मिठाई लेकर आता है जिसके बाद जोड़े ने अंगूठी का आदान-प्रदान किया। अंगूठियों का आदान-प्रदान करने के बाद, कपल  पांच विवाहित महिलाओं से आशीर्वाद मांगता है।


 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की गोल धना सेरेमनी : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का गोल धना समारोह आज - 19 जनवरी को 39, अल्टामाउंट रोड पर शाम 7 बजे से होने वाला है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की लव स्टोरी 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की लव स्टोरी के बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं है, हालांकि, कई रिपोर्ट्स के अनुसार अनंत और राधिका दोनों बचपन के दोस्त हैं। कपल ने 2018 में एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए फोटो शेयर की थी, जो उस वक्त वायरल हो गई थी। अनंत और राधिका दोनों ने राधिका के साथ अंबानी के सभी कार्यक्रमों और कार्यों में भाग लेने के साथ-साथ कई सार्वजनिक कार्यक्रम किए हैं।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.