Karthik Aryan ने भगवान गणेश के आशीर्वाद से की सत्यप्रेम की कथा की शुरुआत

Samachar Jagat | Saturday, 03 Sep 2022 02:44:13 PM
Karthik Aryan started the story of Satyaprem with the blessings of Lord Ganesha

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 के साथ बॉक्स ऑफिस  पर  राज किया और अब फैंस स्क्रीन पर उनकी अगली फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता आखिरकार भगवान गणेश के आशीर्वाद से अपनी अपकमिंग सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग शेड्यूल शुरू कर रहे हैं।

 
कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें उन्हें गणपति की मूर्ति के सामने आशीर्वाद मांगते देखा जा रहा है क्योंकि वह सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "शुभारम्भ "
#सत्यप्रेमकी कथा
गणपति बप्पा मोरया"

सत्यप्रेम की कथा में, कार्तिक एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर  करेंगे।

जैसे कि कार्तिक अपने अगले प्रोजेक्ट की तरफ बढ़ रहे हैं, उनकी पुरानी फिल्म भूल भुलैया अभी भी चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी एक छोटी फैन को रूह बाबा के अवतार और ड्रेस में देखा गया। उनके कैरेक्टर को एक कॉमिक्स में भी देखा गया जिसे भारत के सबसे लोकप्रिय कॉमिक पब्लिशिंग हाउस, डायमंड कॉमिक्स द्वारा रिलीज़ किया जाएगा 

साजिद नाडियाडवाला की सत्यप्रेम की कथा के अलावा, कार्तिक शहजादा, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया और कबीर खान की अगली फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.