Ala Vaikunthapurramuloo के हिंदी में रिलीज होने पर क्या कार्तिक आर्यन ने दी थी 'शहजादा' छोड़ने की धमकी? सामने आयी सच्चाई

Samachar Jagat | Friday, 28 Jan 2022 04:31:01 PM
Kartik Aaryan threatened to quit Shehzada if Ala Vaikunthapurramuloo Hindi released: Producer

निर्माता मनीष शाह, जो अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी डब संस्करण को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए जिम्मेदार थे, ने खुलासा किया कि आखिरी मिनट में योजना क्यों रद्द कर दी गई थी। अल्लू अर्जुन स्टारर, जो 26 जनवरी को सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी, को शहजादा के निर्माताओं के साथ बैठक के बाद बंद कर दिया गया था। इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, मनीष शाह ने खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन ने अला वैकुंठपुरमुलु को हिंदी में रिलीज़ करने पर शहज़ादा से बाहर निकलने की धमकी दी थी। निर्माता ने आगे कहा कि कार्तिक आर्यन के फिल्म छोड़ने से प्रोडक्शन को 40 करोड़ रुपये का भारी नुकसान होता।

कार्तिक के रुख को 'गैर-पेशेवर' बताते हुए मनीष ने कहा, "शहजादा के निर्माता सिनेमाघरों में हिंदी संस्करण रिलीज करने के इच्छुक नहीं थे। साथ ही, कार्तिक आर्यन ने कहा कि अगर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है, तो वह फिल्म से बाहर निकल जाएगा, जिसके कारण होता शहजादा के निर्माताओं को 40 करोड़ रुपये का घाटा हुआ। यह उनके लिए बेहद गैर-पेशेवर था।" अनवर्स के लिए, शहजादा अला वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। निर्माता अल्लू अरविंद, जिन्होंने अला वैकुंठपुरमुलु का भी निर्माण किया, भूषण कुमार और अमन गिल के साथ शहजादा का सह-निर्माण कर रहे हैं।

मनीष शाह ने आगे कहा कि अल्लू अर्जुन स्टारर को बंद करने से उन्हें 20 करोड़ रुपये का खर्च आया क्योंकि फिल्म को पुष्पा: द राइज से बड़ा बनाने के लिए ढेर खर्च किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि यह फैसला अल्लू अरविंद से उनकी दोस्ती को ध्यान में रखकर लिया गया है. "मैं 10 साल से शहजादा के निर्माताओं को जानता हूं। मेरे पास ऐसे लोग नहीं हो सकते जो मेरे करीब हैं, 40 करोड़ रुपये खो रहे हैं, इसलिए मैंने इसे छोड़ दिया। ऐसा करने से, मुझे 20 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। मैंने केवल डबिंग पर 2 करोड़ रुपये खर्च किए। मैं चाहता था कि यह फिल्म पुष्पा: द राइज से बड़ी हो। अगर मैं फिल्म को रिलीज नहीं करता तो मुझे पैसे का नुकसान होता है, इसलिए अब मैं इसे अपने चैनल पर रिलीज कर रहा हूं, "उन्होंने कहा," मैंने कार्तिक आर्यन के लिए कुछ नहीं किया होता। , मैंने यह केवल अल्लू अरविंद की वजह से किया है। मैं बॉलीवुड हीरो के लिए ऐसा क्यों करूंगा? मैं उसे नहीं जानता।" शहजादा में मनीष कोइराला और परेश रावल भी हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.