जानिए किसने लीक की 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' की तस्वीरें

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 02:40:52 PM
Know who leaked pictures of 'Spider-Man: No Way Home'

मुंबई: फिल्म समीक्षक जॉन कैंपिया की 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अब उन्होंने कहा है कि तस्वीर पोस्ट करने के बाद उन्हें क्या झेलना पड़ा. अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में जॉन ने कहा कि जब उन्हें तस्वीर मिली तो उन्हें लगा कि यह फोटोशॉप्ड है। तो, जॉन ने उन्हें ट्विटर पर अपने वॉटरमार्क के साथ साझा किया।

रिपोर्ट्स का कहना है कि जॉन कैम्पिया को तस्वीरें पोस्ट करने के 5 मिनट बाद एक कॉल आया। उन्हें बताया गया कि तस्वीरें शायद असली थीं। लीक हुई तस्वीर में पिछले 2 स्पाइडर-मेन एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैकगायर को नए स्पाइडर-मैन टॉम हॉलैंड के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाया गया है। लीक हुई तस्वीरों में 'द जॉन कैंपिया शो' वॉटरमार्क भी दिख रहा है।


 
जॉन कैम्पिया ने कहा है, 'यह पीआर स्टंट नहीं थे। एक स्टूडियो प्रतिनिधि ने मुझसे बात की और मुझसे पूछा कि ये तस्वीरें आपको किसने भेजी हैं। जो हुआ उससे मैं खुश नहीं था। मैंने उस व्यक्ति के नाम का खुलासा नहीं किया जिसने मुझे इसे भेजा था। मैं इससे खुश नहीं था लेकिन स्रोत के बारे में बताने को तैयार नहीं था।' आप लोग जानते हैं कि लोग मुझे हर समय चीजें और तस्वीरें भेजते रहते हैं। कल रात, मुझे एक ईमेल मिला जिसमें से तस्वीरें मुझ तक पहुंचीं। मेल में लिखा था, 'यह 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' की तस्वीरें हैं। ये तस्वीरें कभी भी असली नहीं होतीं।'

जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा कि किसी ने मुझे एक तस्वीर भेजी थी और मैंने देखा कि तीनों स्पाइडर-मेन थे और मैंने कहा कि यह स्पष्ट रूप से फोटोशॉप्ड था। जिस आदमी ने ये तस्वीरें भेजीं उसने मुझसे कहा, 'किसी को मत बताना कि ये तस्वीरें मैंने तुम्हें भेजी हैं। इसलिए, मैंने इसे अपने ट्विटर पर पोस्ट किया और अपना वॉटरमार्क लगाया। ऐसी चार तस्वीरें थीं।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.