Koffee with Karan : हर रात मीरा शाहिद से कहती है ये बात !!

Samachar Jagat | Saturday, 31 Dec 2016 01:23:03 PM
Koffee with karan meera rajpoot this thing says-to-shahid-every-night

मुंबई। एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत हाल ही में करण जौहर के रियलिटी चैट शो कॉफ़ी विथ करण में गेस्ट बन कर पहुंचे। दोनों ने शो में मज़ेदार सवालों के मज़ेदार जवाब दिए और खूब मस्ती भी की। मीरा का भी बहुत चुलबुला और शरारती अंदाज़ देखने को मिला। ये पहला मौका होगा जब मीरा किसी शो में नज़र आएंगी। 

Photos : अरबाज-मलाइका तलाक से पहले साथ में एन्जॉय कर रहे Holidays

शाहिद और मीरा बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक और चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों सिकल मीडिया में भी एक्टिव हैं।शाहिद और मीरा ने कई सवालों पर खुल कर बात की हाल ही में रिलीज़ हुए इस शो के प्रोमो  में मीरा बता रहीं हैं कि वो रोज़ रात वो शाहिद से क्या कहतीं हैं!

जब करण ने मीरा से पूछा कि रोज़ रात वो शाहिद से आखरी चीज़ क्या कहती हैं, जिसके जवाब में शर्माते हुए मीरा ने कहा, "कुछ कुछ होता है" और दूसरी तरफ शाहिद भी शरमा रहे थे। इनके प्यार को देख कर करण ने हंसते हुए कहा कि क्या मैं वैलेंटाइन स्पेशल देख रहा हूं?

शाहरुख़ के साथ काम करने की खबरों का प्रियंका ने किया खण्डन, बोली ....

इसके बाद करण ने कुछ नॉटी सवाल भी दोनों से पूछे। मीरा ने करण से कहा सवाल बदलने को कहा। बता दें शाहिद-मीरा का ये एपिसोड 1 जनवरी को टेलिकास्ट होगा। 

 

अपने शॉपिंग बैग से टाटा करे अनचाहे सामान को!

डिप्रेशन : जानें खतरे की सीमा

इन उपाय से पाए सांवली त्वचा से छुटकारा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.