Mandira Bedi: पति की यादों में खोईं मंदिरा बेदी, कहा- 'शादी के 23 साल'

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 11:23:23 AM
Mandira Bedi lost in husband's memories, say '23 years of marriage'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी बीते दिनों तबाह हो गई थीं। दरअसल, उन्होंने अपने पति राज कौशल को खो दिया है। आपको बता दें कि राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया और उन्होंने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया। मंदिरा बेदी अपने पति के निधन से पूरी तरह से टूट चुकी हैं और अब होश में नहीं हैं। मंदिरा बेदी के इस पोस्ट से अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह आज के दिनों में अपनी पत्नी को कितना मिस कर रही हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)


 

दरअसल, पति के चले जाने से जब मंदिरा अकेली रह जाती हैं तो अब उन्हें अपने पति की बेहद याद आती है. तभी तो एक्ट्रेस पति की याद में एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर रही हैं. हाल ही में पति के साथ रहने वाले कुछ कपल्स की खास तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया 'एक-दूसरे को जानने के 25 साल, शादी के 23 साल। तमाम संघर्षों से। हर शिखर और गर्त के माध्यम से।'

इस पोस्ट से साफ पता चलता है कि मंदिरा हर दिन अपने पति राज को कितना मिस कर रही हैं. इन पोस्ट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मंदिरा बेदी को अपने पति को भूल पाना मुश्किल हो रहा है. आपको बता दें कि मंदिरा और राज के दो बच्चे हैं और एक्ट्रेस अपने बच्चों और पति के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही थीं लेकिन अब वह अपने पति को भूलने की कोशिश कर रही हैं.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.